बेगूसराय में डायल-112 के ड्राइवर के बेटे की हत्या, पहले बेरहमी से पीटा फिर तेजाब पिलाया और डाला

4 1 29
Read Time5 Minute, 17 Second

बिहार के बेगूसरया में एक रिटायर्ड फौजी के बेटे काअपहरण करउसकी हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि युवक को बदमाशों ने पीट-पीटकर अधमरा किया और तेजाब पिलाया. इतना ही नहीं तेजाब से ही शव को जलाने का प्रयास किया. अपहरण के तीसरे दिन आईआईटी के छात्र का शव गंगा किनारे मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक के पिता कौशल कुमार ने पुलिस पर आरोप लगाया कि किडनैप की शिकायत मिलने के बाद अगर पुलिस ने तुरंत ही कार्रवाई की होती तो उनका बेटा जिंदा होता.

पीड़ित पिता ने बताया कि उनके बेटे को 24 अप्रैल की दोपहर किसी ने फोन कर बुलाया था. इसके वो वापस घर नहीं लौटा. परिजनों का आरोप है कि जिस कोचिंग में वह पढ़ता था उसके शिक्षक ने ही बुलाया था. पीड़ित परिवार शिक्षक पर हत्या की आशंका जता रहा है. इस मामले में सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि अपहरण कर छात्र की हत्या की गई है. हत्या के कारण का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है.

किडनैप के बाद छात्र की पीट-पीटकर हत्या

Advertisement

परिजनों और स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले मेंलापरवाही बरती है. किडनैप की शिकायत के बाद समय पर कार्रवाई नहीं की. जबकि मृतक छात्र का पिता इसी थाना में 112 डायल पुलिस वाहन की गाड़ी चलाता है. जब उसके साथ पुलिस इस तरह का व्यवहार कर रही है तो आम लोगों का क्या होगा. घटना की जानकारी मिलने पर सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर भी सदर अस्पताल पहुंचे और पुलिस की लापरवाही पर जिला प्रशासन से कार्रवाई की मांग की.

पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की

मृतक के पिता ने बताया कि 24 अप्रैल को ही फोन कर बुलाया गया था और छात्र अपने घर में शिक्षक के द्वारा बुलाने की बात कह घर से निकला था जिसके बाद वह वापस नहीं आया. जब देर शाम तक वापस नहीं लौटा तो उसके मोबाइल पर फोन किया. पर उसका फोन बंद आ रहा था. वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले पर डीएसपी सदर सुबोध कुमार ने बताया कि घटना की गहराई से जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

इस शिक्षक ने KK Pathak को भी चौंका दिया! फर्जी बिल लेकर पहुंचा बैंक, मैनेजर ने फोन घुमाया तो मच गया हड़कंप

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बक्सर। KK Pathak मंगलवार को जिले के शिक्षा विभाग (Bihar Education Department) में एक फर्जी बिल का मामला सामने आया है। वह तो गनीमत है कि बैंक ने यह गड़बड़ी पकड़ ली, अन्यथा नौ लाख रुपये का फर्जी भुगत

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now